अजय राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को भोलेनाथ की नगरी काशी से चुनाव लड़ाने की बात चल रही है.

AMN

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) बुधवार को रायबरेली (Raebareli) पहुंचे. अजय राय ने यहां नगर पालिका की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ-साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चुनाव लड़ने पर मोहर लगाई. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी रायबरेली से तो अमेठी से राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे.

इसके अलावा अजय राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने पर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को भोलेनाथ की नगरी काशी से चुनाव लड़ाने की बात चल रही है. इस दौरान लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई एक युवक की हत्या को लेकर भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री के यहां जुआ खिलवाया जा रहा है, हत्या में उनका लड़का फंस रहा है. इसके बावजूद उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं.