AMN

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज आकाशवाणी पर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात की 110वीं कड़ी में देशवासियों के साथ अपने मन की बात साझा की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। उन्‍होंने मार्च में आचार संहिता लागू हो जाने की संभावना का उल्‍लेख किया। श्री मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम की अब तक की कड़ियों में केवल देश की सामूहिक शक्ति का उल्‍लेख हुआ है, जो बहुत बड़ी सफलता है। उन्‍होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम जनता का, जनता के लिए और जनता द्वारा तैयार कार्यक्रम है।

उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए और इस दौरान राजनीतिक मर्यादा का पालन करते हुए मन की बात कार्यक्रम अगले तीन महीनों तक प्रसारित नहीं होगा। इसके बाद कार्यक्रम की एक सौ 11वीं कड़ी में श्रोताओं से बातचीत होगी।

उन्‍होंने कहा कि तीन महीने के अंतराल के बावजूद लोगों को समाज और देश की उपलब्धियों के बारे में हैशटैग मन की बात के साथ सोशल मीडिया पर अपना पोस्‍ट भेजते रहना चाहिए। उन्‍होंने श्रोताओं से मन की बात की पिछली कड़ियों से यू-ट्यूब शॉर्ट्स के रूप में छोटे वीडियो साझा करने का भी आग्रह किया।