AMN / नई दिल्ली

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी ने सोमवार (25 सितंबर) को मध्य प्रदेश में 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया यानि उनके पास अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है। इतना ही नहीं पवन खेड़ा ने नोटबंदी जैसे फैसलों की आलोचना करते हुए आगे कहा कि डिजिटल पेमेंट बढ़ाने के लिए नोटबंदी करने की क्या जरूरत थी? आरएसएस की शाखा में कुछ तो है, जहां ऐसे-ऐसे नमूने आते हैं।

1989 में अटल-आडवाणी ने किया था महिला आरक्षण का विरोध

मध्य प्रदेश में पीएम मोदी के कांग्रेस को महिला विरोधी बताने पर पलटवार करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि 1989 में राजीव गांधी की ओर से लाया गया महिला आरक्षण बिल राज्यसभा से इसीलिए पास नहीं हो पाया, क्योंकि अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी, राम जेठमलानी जैसे बीजेपी नेताओं ने इसके खिलाफ वोट किया। पीएम मोदी की छवि ऐसी हो गई है कि अगर उन्होंने कुछ बोला तो झूठ ही होगा। उन्होंने कहा कि जब पीएम बचपन में शाखा जाते थे तब इंदिरा गांधी ने देश की महिला पीएम के रूप में पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे।

फिल्म अभिनेत्रियों को नई संसद में बुलाया, आदिवासी राष्ट्रपति को नहीं

पवन खेड़ा ने आगे कहा कि फिल्म अभिनेत्रियों को नई संसद में बुलाया गया, लेकिन राष्ट्रपति को नहीं, क्योंकि वो आदिवासी हैं। ये लोग बृजभूषण को निकाल नहीं पाए और महिला अधिकारों की बात करते हैं। राजस्थान में पीएम मोदी के भाषण का जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने सवाल किया कि पीएम मोदी बता दें कि बीजेपी की किसी सरकार ने पांच सालों में ढाई सौ कॉलेज खोले हों, भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में पवन खेड़ा ने कहा, जिस अजित पवार को जेल भेजने की बात करते थे वो अब साथ बैठ कर बजट बनाते हैं।

मोदी को हम अपना स्टार प्रचारक मानते हैं

मध्य प्रदेश में बीजेपी की दूसरी सूची पर पवन खेड़ा ने कहा, कुछ भी कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता। चुनाव से पहले ही नतीजे जाहिर हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश से लेकर कर्नाटक तक जहां जहां नरेंद्र मोदी के पैर पड़े, वहां कांग्रेस की जीत हुई, इसलिए नरेंद्र मोदी को हम अपना स्टार प्रचारक मानते हैं। अगर वो थोड़ा सच बोलना शुरू कर दें तो हमारे सबसे अच्छे स्टार प्रचारक बन सकते हैं।