WEB DESK

भाजपा के वरिष्ठ नेता, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्यम से बातचीत की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति से मुलाकात करें और उन्हें वोट देने का महत्व समझाएं। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री की यह पहली बातचीत थी।

नमो एप पर वर्चुअल संवाद के दौरान प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वाराणसी में जारी विभिन्न विकास परियोजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने शहर को स्वच्छ रखने की अपील की। प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओँ से आग्रह किया कि प्रचार करते समय कोविड दिशा-निर्देशों का पालन किया जाए।

अऩ्य राजनीतिक दलों ने भी प्रचार तेज कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज पार्टी कार्यकर्ताओँ से वर्चुअल संवाद किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मथुरा जिले में प्रचार किया।

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता के. सी त्यागी ने आज लखनऊ में घोषणा की कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अधिकतम सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने राज्य में 33 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की।

इस बीच समाजवादी पार्टी कल से तीन सौ यूनिट तक फ्री बिजली के लिए फॉर्म भरने का अभियान कल से शुरू करेगी।

By INDIAN AWAAZ

The Indian Awaaz (theindianawaaz.com) is a fast growing English news website based in New Delhi. Website covers Politics, Economy/Business, Entertainment, Health, Education, Technology, Fashion, Lifestyle, Stock Market, Commercial issues and much more. It has separate sections in Hindi and Urdu too.